शुक्रवार, 3 जनवरी 2020

एलपीजी गैस एजेंसी खोले लाखो कमाए बिना पैसा लगाए होगी लाखो की कमाई-OPEN LPG GAS AGENCY

By:   Last Updated: in: ,

एलपीजी गैस एजेंसी खोले लाखो कमाए बिना पैसा लगाए होगी लाखो की कमाई-OPEN LPG GAS AGENCY




एलपीजी गैस एजेंसी खोलने का मौका,एलपीजी गैस एजेंसी  के लिए क्या डॉक्यूमेंट चाहिए,एलपीजी गैस,एजेंसी  के लिए क्या होनी चाहिए योग्यताएं,कहां से मिलेगा एलपीजी गैस का एजेंसीॉ,एलपीजी गैस एजेंसी के लिए क्या है बेसिक इंफ्रास्ट्रक्चर
OPEN LPG GAS AGENCY

LPG GAS AGENCY खोलने का सपना देखने वालों के लिए सरकार की एक कंपनी GO GAS  ने एक बहुत भारी मात्रा में लोगो को खुशखबरी दे दी है। जी हाँ यदि आप भी सपना देख रहे है अपनी खुद की LPG GAS AGENCY खोलने का तो यह सपना आपना कर  रही है GO GAS वाली कम्पनी यह कंपनी आपको LPG GAS AGENCY  खोलने का मौका दे रही है ।


गैस एजेंसी को लेने के लिए आपके पास क्या क्या योग्यता होनी चाहिए...


जो आवेदन कर रहा है उसकी उम्र 21 से 60 साल के मध्य की होनी चाहिए। 
आवेदन करने वाला भारत का नागरिक होना आवश्यक है। यदि वह भारत का नागरिक नही है तो वह आवेदन नही कर सकता ।
आवेदन करने वाला बिमार या विकलांग नही हो। 

जानिए क्या है प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना, स्वनिधि योजना में कैसे करे आवेदन?


LPG GAS AGENCY लेने के लिए क्या क्या डॉक्यूमेंट चाहिए ...

1- GSTIN  का नंबर होना चाहिए।

2- आवेदन करने वाले के पास खुद का पैन कार्ड या आधार कार्ड होना
चाहिए

3- जाति प्रमाण पत्र होना चाहिए।

4- ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट होना चाहिए यह सर्टिफिकेट पुलिस विरिफाई करती है उसके बाद ही आपको मिलेगा।
5- निवास प्रमाण पत्र होना चाहिए।


बेसिक  इंफ्रास्ट्रक्चर क्या है जाने...

यदि आप भी गैस एजेंसी खोलनेा चाहते है तो आवेदन करने वाले के पास जगह भी तो होनी चाहिए यदि उसके पास पर्याप्त जगह का अभाव है तो यह LPG GAS AGENCY  आवेदक को नही मिल पाएगी यदि वह यह गैस एलपीजी गैंस एजेंसी खोलना चाहता है तो उसके पास गाव  या शहर में गोदाम बनवाने के लिए अपनी खुद की जमीन का लेखा जोखा होना चाहिए। यह जमीन एसी जगह पर हो जहाँ पर  अच्छे से सारे वाहन आ जा सके बड़ी गाड़िया आने जाने में किसी प्रकार की कोई असुविधा ना हों। साथ ही साथ आवेदन करने वाले के पास खुद का वाहन भी होना आवश्यक है अपने वाहन से आप आसानी से  LPG गैस सैलेंडर को उसकी जगह तक पहुचा सकेगें। यदि आवेदन करने वाला यह सारी बेसिक इंफ्रास्ट्रक्चर की शर्तों को पूर कर देता है तो उसे आसानी से यह LPG GAS AGENCY प्राप्त हो जाएगीं।

कैसे करे संपर्क LPG GES AGENCY को - 

यदि आप भी LPD GAS AGENCY खोलना चाहते है तो इसके लिए आपको GO GAS एजेंसी से सम्पर्क करना पड़ेगा यह एक कंपनी हो जो लोगा को रोजगार दे रही है यदि आप भी इसका लाभ उठान चाहते है तो GO GAS के लिए जल्दी ही APPLY कर दे कही यह मौका हाथ से ना निकल जाए आवेदन करने के लिए आपको इसकी वेबसाइट पर जाना होगा info@elitegogas.com आप उन्हें फोन नंबर के द्वारा भी संपर्क कर सकते है 7666555560 

किसी भी तरह की यदि इस पोस्ट से आपको जानकारी चाहिए तो कमेंट करके नीचे और भी जानकारी ले सकते है। आपको यह जानकारी पसंद आयी हो तो हमारे पेज को लाइक करें  एसी जानकारी रोज पाने के लिए बने रहे धन्यवाद। 









कोई टिप्पणी नहीं:
Write comment