Type Here to Get Search Results !

Sharechat se Paise Kaise Kamaye

0

 

Sharechat se Paise Kaise Kamaye

sharechat पर अब आप भी नौकरी करके प्रतिदिन 5000 से लेकर 600 हजार रूपए कमा सकते है।

 

Sharechat se Paise Kaise Kamaye
Sharechat se Paise Kaise Kamaye

आज इस पोस्ट में हम आपको sharechat se paise kaise kamaye बताने जा रहे है, आज के समय में सब कुछ ऑनलाइन हो गया है घर बैठे अब आप काम करके अच्छा खासा पैसा कमा सकते है।

 

sharechat Apps बहुत अधिक popular Apps है, sharechat का इस्तेमाल भारत के करोड़ो लोग कर रहे है, यह sharechat apps का प्रयोग लोग अपने मनोरंजन के लिए करते है इस पर विडियो फोटो देखने को मिलती है तथा आप इन सबको अपने दोस्तो के साथ शेयर भी कर सकते है।

 

sharechat apps को कानपुर के IIT के Student ने 2015 में बनाया था जो कि बहुत ही कम समय में बहुत अधिक भारत में प्रयोग करने वाला apps  बन चुका है।

 

Sharechat se Paise Kaise Kamaye

 

यदि आप भी शेयरचैट से पैसा कमाना चाहते है तो आज हम अपनी इस पोस्ट में अलग अलग तरीके बताने जा रहे है जिससे आप रोजाना अच्छा खासा पैसा कमा सकते है, इसके साथ ही आप अपनी प्रोफाइल के फॉलोवर्स कैसे बढ़ाए ये भी बताएग।

 

1. Refer करके पैसा कमाए

 

यदि आप भी शेयरचैट का प्रयोग करते है और चाहते है पैसा कमाना तो दूसरो को शेयरचैट के बारे में बता इसकी जानकारी देनी है और यदि वह आपके कहने पर शेयरचैट को डाउनलोड करते है तो आपको शेयरचैट की तरफ से पैसे दिए जाएगे।

 

शेयरचैट को दूसरो को refer कर कर के कई लोग बहुत पैसे कमा रहे है जो भी व्यक्ति आपके दिए हुए लिंक द्वारा शेयरचैट को डाउनलोड करता है को आपको पैसे मिलेगे।

 

2. Sharechat पर Video Upload करके पैसे कमाए

 

यदि आप शेयरचैट पर वीडियो अपलोड करोगे तो शेयरचैट में काफी सारी कमाई आप कर सकते है, आपके वीडियो को जितने लोग देखेगे शेयरचैट कंपनी आपको उसी हिसाब से पैसा देगी।

 

यदि आप प्रतिदिन वीडियो अपलोड करोगे तो इसके कई सारे फायदे होगे आपको पहला आपका Account फेमस हो जाएगा और आपके फॉलोवर्स तेजी से बढ़ेगे।

 

3. Sarechat Compain Program से पैसे कैसे कमाए

 

मित्रों sharechat compain में हिस्सा लेकर आप भी हजारो रुपये आसानी से कमा सकते है तो देर किस बात कि चलिए जानते है sharechat compain में किस प्रकार से हम participate कर सकते है और इसके क्या नियम है।

 

sharechat compain द्वारा पैसा कमाने के लिए कुछ नियम और शर्ते है जिन्हे follow करना जरूरी है। आपको शेयरचैट में अपने फोन के कैमरे से 5 वीड़ियो बना कर उन्हे अपलोड करनी है, ध्यान रहे वीडियो आपकी होनी चाहिए और ऑडियो भी चोरी किये हुए वीडियो से बिल्कुल भी उम्मीद मत रखिएगा।

 

शेयरचैट पर अपने खुद के 5 वीडियो अपलोड करने के कुछ दिन बाद आपके प्रोफाइल में एक star वाला आइकॉन लग जाएगा। इस आइकॉन के लगने के बाद आप sharechat compain मे हिस्सा ले सकते है।

 

आपको अपनी प्रोफाइन के स्टार आइकॉन पर क्लिक करना है जिसके बाद आपके सामने लीडरबोर्ड खुलेगा, जिसके द्वारा आप हजारो रुपये आसानी से कमा सकते है, साथ ही साथ आप दूसरो की कमाई भी देख सकते है तो चलिए अब जानते है कि sharechat compain में आपका selection  कैसे होगा।

 

sharechat compain में आपका selection  कैसे होगा?

 

sharechat compain पर selection पाने के लिए आपको original video बना कर डालना होगा जिसमे आपकी खुद की आवाज हो, शेयरचैट कंपनी आपके वीडियो की quality भी देखेगी और आपका content जितना ज्यादा यूनिक होगा उतनी संभावना है  आपके sharechat compain में selection होने का।

👉 How to earn money online in india without investment

sharechat compain में selection होने के बाद पैसे कैसे कमाए

 

मित्रों sharechat compain में जब आप select हो जाते है तो आपको लगेगा आप पैसे कैसे मिलेगे यह सवाल आपके मन में आ रहा होगा। अपके sharechat में अपलोड किए गए सिर्फ तीन वीडियो को चेक किया जाएगा जो को sharechat compain की टीम चैक करती है,

 

जिसमें आपके अपलोड किए गए किसी तीन वीडियो को जिसमें सबसे ज्यादा लाइन और व्यू तथा शेयर हुए होगे उन्ही के द्वारा हफ्ते हफ्ते शेयरचैट कंपनी आपको कुछ स्कोर देगी तथा आपके रैंकिंग के हिसाब से हर महीने के अंत में आपको paytm कर दिया जाएगा। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad