Type Here to Get Search Results !

Ala Vaikunthapurramuloo in Hindi Download

0

Ala Vaikunthapurramuloo in Hindi Download

Ala Vaikunthapurramuloo in Hindi Download
Ala Vaikunthapurramuloo in Hindi Download

Ala Vaikunthapurramuloo full movie download 

अला वैकुंठमपुरमलो ( वहां वैकुंठपुरम में )

साउथ के स्टाइलिश स्टार कहे जाने वाले अल्लु अर्जुन कि मूवी का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है, ना ही सिर्फ साउथ बल्कि उनके वर्ल्डवाइड फैंस है। 

जब बात अल्लु अर्जुन कि हो तो बात ही अलग होती है चाहे उनकी ऐक्टिंग ,डांस,गाने, कॉमेडी ,व मुख्य मूवी कि कहानी हो उनका अलग ही अंदाज होता है। 

हर एक फिल्म मे अला वैकुंठमपुरमलो एक भारतीय तेलगु भाषा कि एक्शन ड्रामा फिल्म है जो त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा लिखित और निर्देशित है, व अल्लू द्वारा निर्मित है।

इसे 12 जनवरी 2020 को रिलीज किया गया था इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, पूजा हेगड़े, तब्बू, जयराम, सुशांत, और अन्य सहायक कलाकार देखने को मिलेंगे  गूगल पर यूजर ने 89 % लोगों ने इस फिल्म को पसंद किया है।

Ala Vaikunthapurramuloo in Hindi Download
Ala Vaikunthapurramuloo in Hindi Download

Ala Vaikunthapurramuloo Hindi dubbed movie Download link

इस मूवी की अभी आफिशयल हिन्दी डबिंग नहीं हुई है लेकिन मूवी इतनी मांग देखते हुए फ़ैस द्वारा अनआफिशयल डबिंग देख सकते है।

वो भी अच्छी क्वालिटी और हिन्दी मे देख सकते है बड़ी ही आसानी से, इस लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड करें।

इस मूवी मे अल्लु अर्जुन का नाम बंटू होता है बंटू और बंटू के पिता वालीमीकि कि आपस मे नहीं बनती है दोनों एक दूसरे से नफरत करते है इस नफरत कि वजह आपको फिल्म मे मालूम पड़ेगी बंटू के पिता बंटू को मनहूस समझते है। 

और सोचते है कि उनके जीवन मे जो कुछ भी गलत हो रहा है उसका जिम्मेदार बंटू है वाल्मीकि अपने असली लड़के एक अमीर लड़के से बदल देता है ताकि उसका असली लड़का अमीर घर मे पले बढ़े, 

जबकि बंटू अमीर बाप कि औलाद होता है लेकिन उसे मालूम नहीं होता है लेकिन बंटू अपनी अपनी मेहनत और किस्मत कि वजह से लाइफ में अच्छे से आंगे बढ़ते जाता है और कहानी मे मोड़ तब आता है जब हेरोइन पूजा हेगड़े कि एंट्री होती है और मूवी रोमांटिक होती है। 

लेकिन इससे भी बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब बंटू को पता चलता है कि वाल्मीकि उनके पिता नहीं है बल्कि वह बहुत अमीर घर का लड़का है बंटू अपने असली माता पिता के पास जाना चाहता है। 

और उसके पिता वालीमिकी इसका विरोध करते है क्योंकि उनकी पोल खुल जाएगी और यहाँ से मूवी और भी उत्साह पूर्ण हो जाती है और मूवी का एंड बहुत ही बढ़िया है यदि जानना चाहते हैं, तो आपको मूवी जरूर देखनी चाहिए।

Download Link- Ala Vaikunthapurramuloo in Hindi Download

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad