Type Here to Get Search Results !

Shighrapatan ka ilaj | शीघ्र स्खलन का रामबाण इलाज

0

 Shighrapatan ka ilaj | शीघ्र स्खलन का रामबाण इलाज

Shighrapatan ka ilaj  शीघ्र स्खलन का रामबाण इलाज
Shighrapatan ka ilaj

गुप्त रोग शीघ्र पतन यह उन लोगो को होता है जो प्रकृति विरूद्ध सरवास प्रक्रिया अपनाते हैं। हस्त मैथुन, मुख मैथुन करते है या फिर अत्यधिक अश्लील साहित्य पढ़ते हैं तथा अत्यधिक सम्भोग में लिप्त रहते है। 

इस बीमारी का प्रमुख लक्षण यह है कि संभोग के समय पुरुष स्त्री को संतुष्ट करने से पूर्व ही स्खलित हो जाता है। और इसी को शीघ्रपतन कहते है। कई बार तो स्त्री का आलिंगन करने या चुम्बन लेने मात्र से ही पुरुष स्खलित हो जाता है। 

लेकिन घरेलू चिकित्सा करने से और अच्छा साहित्य पढ़ने से यह बीमारी आसानी से दूर हो जाएगी, तो चलिए अब जानते है गुप्त रोग शीघ्र पतन को सही करने के कुछ घरेलू उपचार और नुस्के।

  1. उड़द का आटा घी में भूनकर और चीनी की जगह मिश्री डाल कर हलवा बनायें तथा अपनी पाचनशक्ति के अनुसार रोज सुबह खाये। रोजाना लगातार खाने से शीघ्रपतन कम हो जाएगा।
  2. रोज सुबह खाली पेट एक पका हुआ केला एक चम्मच गाय के घी के साथ लगातार एक महीने खाने यह बीमारी दूर हो जाती है।
  3. सूखा धनियाँ औऱ मिश्री को समान मात्रा में मिलाकर पाउडर बनाओ और रोजाना सुबह ठंडे पानी में लेने से काफी ज्यादा लाभ पहुचेगा।
  4. बबूल की कच्ची काली और बबूल का गोद और बबूल की कोमल पत्तियों को समान मात्रा में सुखाकर कूट लो और कुल वजन के बराबर उसमे मिश्री मिला कर उस पाउडर को छान लो और इसे गर्म दूध के साथ सेवन करों इससे शीघ्रपतन जल्द से जल्द दूर हो जाएगा।
  5. लाजवंती के बीज और मिश्री को समान मात्रा में लेकर सूखा पाउडर बनाओ औऱ सुबह दूध के साथ लो इससे वीर्य में गाढ़ापन बढ़ेगा।
  6. 10 ग्राम घी और 10 ग्राम मुलहठी और 5 ग्राम शहद को मिलाकर उसे चाटे और गर्म दूध के साथ पीए यह एक रामबाण इलाज है।
  7. तुलसी के बीज औऱ मिश्री को समान मात्रा में लेकर उसका पाउडर बनाओ और रोज सुबह दूध के साथ ग्रहण करो।
  8. दालचीनी का तेल तथा जैतून का तेल समान मात्रा में मिलाकर उसे रात को सोने से पहले अपने लिंग में मालिश करो इससे लिंग की कठोरता बढ़ेगी।
  9. छुआरे की खीर बनाकर ठंडा करके खाये इससे वीर्य पुष्ट होगा।
  10. सरसो और अरण्ड के बीज को समान मात्रा में लेकर पाउडर बनाओ औऱ तिल के तेल में मिलाकर मिंग की अच्छे से मालिश करो।
  11. सत गिलोय और वंश लोचन को समान मात्रा में मिलाके पावडर बनाओ और एक चम्मच शहद के साथ लो, शीघ्रपतन ठीक हो जाएगा जल्दी।
  12. लौंग का तेल लिंग पर लगाकर सहवास करने से शीघ्रपतन दूर हो जाता है।
  13. 10 ग्राम अजवायन और 20 ग्राम प्याज का रस मिलाकर उसका पेस्ट बनाओ और इस पेस्ट को घी और शक्कर के साथ खाओ इसे एक यो दो महीने तक लेने से शीघ्रपतन जल्दी दूर हो जाएगा।
  14. बरगद के कच्चे फल सुखाकर चूर्ण बनाओ और सुबह और शाम के गाय के दूध में घी डालकर और दो चम्मच पाउडर रोजाना पीने से शरीर में ताकत आएगी।
  15. सिलाह मसुली और गिलोय का सत और सफेद मुसली और विदारी कंद और कौंच के बीच और ढाक की गोंद और गोखरू और बबूल की गोंद इस सबको समान मात्रा में लेकर उसका पाउडर बना लो और रोज सुबह एक चम्मच दूध के साथ सेवन करो उससे शीघ्रपतन से जल्द लाभ पहुचेगा।
  16. 8 बादम की मिगी और 5 ग्राम सौंठ और 8 दाने कालीमिर्च और मिश्री को मिलाके उसे पीसे और रोजाना सुबह एक चम्मच दूध के साथ सेवन करे।

Tags

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां

Top Post Ad

Below Post Ad